नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र 5/5 (1)

नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र
नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र

नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है. जिसे हर कोई कभी ना कभी जरूर महसूस करता है, पर कभी-कभी ऐसा होता है कि आप जिससे प्यार करते हैं वह  आप की तरफ ध्यान भी नहीं देता है, या कभी-कभी आपका प्यार आपकी किसी बात से नाराज होकर आपसे दूर हो जाता है. लोग अपने प्यार को हासिल करने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाते हैं पर कोई भी तरीका काम नहीं आता है. आज हम आपको नाम के द्वारा वशीकरण के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आपका रूठा हुआ प्यार आपके पास वापस आ जाएगा.

नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र
नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र

1- नाम के द्वारा वशीकरण करने के लिए शुक्रवार के दिन 7 पान के पत्ते सिंदूर और पानी ले ले. अब सुबह स्नान करने के बाद पान के पत्ते पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप वश में करना चाहते हैं और नीचे दिए गए मंत्र का 551 बार जाप करें.

ओम कलीम कृष्णाय नमः

इस मंत्र का जाप करने के बाद पान के पत्तों को अपने ऊपर से बाएं से दाएं की ओर घुमाये और किसी सुनसान जगह पर जाकर फेंक दें. इस उपाय को आप को  हर शुक्रवार के दिन लगातार सात बार करें. इस उपाय को करने के बाद आप जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसके सामने जाए. ऐसा करने से व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा. इस बात का ध्यान रखें कि इस टोटके का इस्तेमाल करते समय मांस मदिरा आदि का सेवन ना करें.

2- नींबू पर भी किसी व्यक्ति का नाम लिखकर उसे वश में किया जा सकता है. इसके लिए एक काला कपड़ा, एक सफेद कागज, लाल सिंदूर और दो पीले नींबू ले ले. इस उपाय को हमेशा शनिवार के दिन करें. शनिवार के दिन सूर्योदय से पहले  उठकर स्नान आदि करने के बाद स्वच्छ कपड़े पहन कर मंदिर जाएं. अब भगवान को प्रणाम करने के बाद किसी सुनसान जगह पर जाकर एक नींबू पर अपना नाम लिखें और दूसरे  निंबू पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिससे आप वश में करना चाहते हैं.

इसके बाद सफेद कागज पर हरे रंग से 251 बार उस व्यक्ति का नाम लिखें. अब दोनों नींबू को कागज में लपेट कर ऊपर बताए गए मंत्र का 108 बार जाप करें. जाप करने के बाद नींबू को कागज से बाहर निकाल कर बीच से काट दे. अब इन सभी चीजों को किसी बहती हुई नदी में प्रवाहित कर दें और लगातार 11 दिनों तक नीचे बताए गए मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा.

3- किसी भी व्यक्ति को वश में करने के लिए एक सुपारी ले ले. अब एक सफेद रंग के कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखिए जिसे आप वश में करना चाहते हैं. अब एक काले कपड़े में कागज और सुपारी रखकर पोटली बना ले और नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें.

ओम नमो नारायणाय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्वाहा

121 बार इस मंत्र का जाप करने के बाद अमावस की रात में इसे अपने सिर से घुमाकर किसी शमशान में जाकर आग में घी डालकर जला दें. ऐसा करने से व्यक्ति आपकी तरफ खिंचा चला आएगा.

4- अगर आपका पति या प्यार आपसे दूर हो रहा है या वह किसी दूसरी महिला  की ओर आकर्षित हो रहा है तो उसे अपने वश में करने के लिए शुक्रवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें.

ॐ हारीम कुरुम पिशाचिनी ( उस व्यक्ति का नाम ले जिसे आप वश में करना चाहते हैं) मम वशियम भवन्ति

लगातार पांच शुक्रवार तक 108 बार इस मंत्र का जाप करें. बाद में एक सफेद कागज पर अपने पति या प्यार का नाम लिखकर मोर की कलगी को कागज पर लपेट दें. इसके बाद ऊपर दिए गए मंत्र का फिर से 11 बार जाप करें. अब इन चीजों को रेशम के कपड़े में लपेटकर अपने घर में 7 दिन तक छुपाकर रखे. 7 दिन के बाद इसे किसी सुनसान जगह में जाकर घी डालकर जला दें. ऐसा करने से आप का प्यार आपके वश में आ जाएगा.

5- नाम से वशीकरण करने के लिए किसी भी मंगलवार या शनिवार के दिन मोर पंख से हनुमान जी की मूर्ति का सिंदूर लेकर दूसरे मोर पंख पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिससे आप वश में करना चाहते हैं. अब इस मोर पंख को अपने घर के पूजा घर में रात भर रखे. सुबह उठकर बिना नहाए और बिना किसी से बात किए मोर पंख को बहते हुए पानी में बहा दें. ऐसा करने से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं.

नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र
नाम लेकर वशीकरण करने का उपाय मंत्र

6- किसी व्यक्ति को उसके नाम से वश में करने के लिए एक सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखकर काले रंग के कपड़े में बांध ले. अब लाल रंग की स्याही से काले कपड़े पर ओम का निशान बनाएं और ऊपर बताए गए मंत्र का 108 बार जाप करें. लगातार 7 दिनों तक इस मंत्र का जाप करने के बाद इस कपड़े को किसी बहती हुई नदी में प्रवाहित कर दे. ऐसा करने से व्यक्ति आपकी तरफ खिंचा चला आएगा.

7- नाम से वशीकरण करने के लिए नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें. अमुक की जगह आप मनचाही स्त्री या मन चाहे पुरुष का नाम ले.

ॐ नमो कट विकटघोररूपानी ( अमुक) में वशमानय स्वाहा

8- किसी स्त्री को वश में करने के लिए शुक्ल पक्ष के किसी भी शनिवार के दिन  लाल और काले रंग के कपड़े को मिलाकर एक स्त्री का पुतला बनाएं. अब इस पुतले के पेट पर उस स्त्री का नाम लिखें जिसे आप वश में करना चाहते हैं. बाद में इस पुतले को साथ में लेकर सो जाएं. ऐसा करने से वह स्त्री आपके वश में हो जाएगी.

9- अगर आप अपने दुश्मन को अपने वश में करना चाहते हैं तो एक सफेद कागज पर काले रंग की स्याही से अपने दुश्मन का नाम लिखें. अब इस कागज को अपने हाथ में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें.

ग्यानी ना मापी चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलदा कृष्ण मोहाय महामाया पराकाष्टि

इस मंत्र का जाप करने के बाद इस कागज को किसी बहती हुई नदी में बहा दें. इस उपाय को हमेशा शुक्रवार के दिन करें. ऐसा करने से आपका दुश्मन आपका दोस्त बन जाएगा.

 

Please rate this

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


*