प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय 5/5 (1)

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय
प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय, जब भी कोई लड़का या लड़की किसी से प्यार करते हैं तो वह अपने प्यार को हासिल करना चाहते हैं. कई लोग प्यार में चाहे वह लड़का हो या लड़की वशीकरण और सम्मोहन का इस्तेमाल करते हैं,

पर वशीकरण या सम्मोहन का इस्तेमाल किसी भी व्यक्ति को तभी करना चाहिए जब उसका प्यार निश्चल और सच्चा हो. इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि आप जिससे प्यार करते हैं आप उसके योग्य हैं या नहीं और उसे जीवन भर खुश रख पाएंगे या नहीं.

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय
प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

आज हम आपको कुछ ऐसे वशीकरण और सम्मोहन के उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से प्रेमी या प्रेमिका को वश में किया जा सकता है. अगर आप किसी से प्यार करते हैं और आपका प्यार सफल नहीं हो रहा है तो अपनी कुंडली को किसी अच्छे ज्योतिषाचार्य से दिखाएं.

जन्म कुंडली में सप्तमेश या सप्तम भाव में मौजूद ग्रहों की शांति करवाने से प्रेम में सफलता मिलती है.  इसके अलावा नीचे दिए गए उपायों को आज़मा कर भी प्रेमी या प्रेमिका को वश में किया जा सकता है.

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

1- अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने के लिए  राधा कृष्ण के मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति का दर्शन करें और उन्हें फूल माला चढ़ाकर मिश्री का भोग लगाएं. इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें.

ओम क्लीन गोपीजन बल्ल्भाय स्वाहा  

108 बार इस मंत्र का जाप करने से आपका प्रेमी या प्रेमिका आप की तरफ खींची चली आएगी और आपकी शादी में आ रही सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी.

2- अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो अपने प्रेमी या प्रेमिका से शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन जरूर मिलें. अगर शुक्रवार के दिन पूर्णिमा पड़ रही है तो यह दिन प्रेमियों के लिए बहुत ही शुभ होता है. इस दिन प्रेमी से मिलने से दोनों के बीच में प्रेम और आकर्षण बढ़ता है.

3- अगर आप अपने प्रेम में सफलता पाना चाहते हैं तो शनिवार और अमावस्या के दिन अपने प्रेमी या प्रेमिका से भूलकर भी ना मिले. इन दिनों में मिलने से प्रेमी युगल के बीच किसी भी बात पर विवाद या लड़ाई हो सकती है. जिससे  उनके रिश्ते में दरार आ सकती है.

4- प्रेम में सफलता पाने और अपने प्रेमी को वश में करने के लिए कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान चढ़ाएं.

5- अपने प्रेमी से विवाह करने और प्रेम में सफलता पाने के लिए  शुक्ल पक्ष में नेपाली गौरी शंकर की प्राण प्रतिष्ठा करें और उनकी पूजा करके रुद्राक्ष को व्हाइट गोल्ड में धारण करें.

6- अपनी प्रेमिका को वश में करने के लिए एक चांदी की पायल को 21 दिनों तक गंगाजल में डुबोकर रखें. 21 दिनों के बाद इस पायल को राख से साफ करें और अपनी प्रेमिका को तोहफे के रूप में दें. अगर आपकी प्रेमिका यह पायल धारण कर लेती है तो वह आपके वश में हो जाएगी.

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

7- अपनी प्रेमिका को वश में करने के लिए तुलसी के पौधे की जड़ ले ले. अब इसमें केसर, गोरोचन, आक की राख, अपने बाल की राख और लौंग डालकर 21 दिनों तक किसी गुप्त स्थान पर रख दें. 21 दिनों के बाद इसके पत्तों को चरणामृत के रूप में अपनी प्रेमिका को खिलाएं. ऐसा करने से वह आपके पास खींची चली आएगी.

8- अगर आपके प्रेमी या प्रेमिका का आपके प्रति आकर्षण कम हो रहा है तो चीते के फल को शहद के साथ मिलाकर उसे खिला दे. ऐसा करने से आपका प्रेमी या प्रेमिका आपके वश में हो जाएंगे.

9- अपने प्रेमी को वश में करने के लिए पन्ना धारण करें. पन्ना धारण करने से प्रेमी के मन में आकर्षण पैदा होता है.

10- सफेद वस्त्र पहनकर किसी भी मंदिर में लाल गुलाब और चमेली का इत्र चढ़ाएं और अपने प्रेमी को पाने के लिए सच्चे मन से भगवान से प्रार्थना करें.

11- अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को वश में करना चाहते हैं तो काम और आकर्षण बीज मंत्र का सच्चे मन से 108 बार जाप करें.

मंत्र-

ॐ क्लीन नमः

12- प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने के लिए भोजपत्र के एक टुकड़े पर लाल चंदन से अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिखें. अब इसे शहद की डिब्बी में डूबा कर 21 दिनों के लिए रख दें. ऐसा करने से आपका प्रेमी आपके वश में हो जाएगा.

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

13- छोटी इलायची, लाल चंदन, सिंदूर, कंगनी, काकड़सिंगी को लेकर धूप बना ले. अब इसे अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने जलाएं. ऐसा करने से आपका प्रेमी आपके वश में हो जाएगा.

14- पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी को जलाकर उसकी राख एक कपड़े में बांधकर अपने दाहिने हाथ में बांध लें. ऐसा करने से आपका प्रेमी या प्रेमिका आपके पास खिंची चली आएगी.

15- शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग लेकर अपने शरीर में ऐसी जगह पर रखें जहां आप को अधिक पसीना आता हो. बाद में इसे धूप में रख कर सुखा लें. अब लौंग को पीसकर दूध या चाय में मिलाकर अपने प्रेमी या प्रेमिका को पिला दे. ऐसा करने से वह आपके वश में हो जाएगा.

16- प्रेमिका को वश में करने के लिए पीली हल्दी ले ले. अब इसमें गोमूत्र. सरसों और पान का रस मिलाकर अपने शरीर पर लगाएं. ऐसा करने से प्रेमिका वश में हो जाती है.

17- कनेर का फूल और गौ घृत को मिलाकर वशीकरण यंत्र की स्थापना करें. अब 108 बार आकर्षण मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से 7 दिनों के अंदर आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका आपके वश में हो जाएंगे.

18- प्रेमी या प्रेमिका को वश में करने के लिए काले कमल, भवरें के दो पंख, पुष्कर, मूल, श्वेत काकजंघा को मिलाकर पीस लें. अब इसके चूर्ण को उस व्यक्ति पर डालें जिससे आप प्यार करते हैं. ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा.

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

19- अगर आप अपनी प्रेमिका को वश में करना चाहते हैं तो एक बड़े निर्दोष शंख में जल भर ले. अब इसे लकड़ी के स्टूल पर रख कर अपने मुंह के सामने रखें और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें.

ॐ नमः रुद्राय ब्रम ब्रम वशम कुरु कुरु स्वाहा 

मंत्र का जाप करने के बाद इस जल को अपनी प्रेमिका को पिला दे. ऐसा करने से आपकी प्रेमिका आपके वश में हो जाएगी.

प्रेमी प्रेमिका के अचूक वशीकरण मंत्र टोटके उपाय

प्रेम विवाह योग इन कुंडली

Please rate this

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


*